जानें महिलाओ की पहली पसंद के बारे - UPCHAR VIEW

जानें महिलाओ की पहली पसंद के बारे

जानें महिलाओ की पहली पसंद के बारे

नमस्कार मेरे प्यारे दोस्तों, आज में आपको महिलाओ की पहली पसंद ब्यूटी टिप्स के बारे में बताने जा रहा हु जो आज आप इक्कीसवी सदी में हर महिलाये खूबसूरत देखने के लिए कई प्रयास करते रहते है महिलाओ में बढ़ती उम्र के साथ चेहरे पर झुर्रिया का आना या पर्दूषण - तनाव और गलत जीवन शैली की वजह से भी कई महिलाये को समय से पहले ही झुर्रिया का आना आम बात है पर कई महिलाये आज सारा दिन ब्यूटी पार्लर में रहती है और सारा दिन सजने सवरने में व्यस्त रहती है ओर पैसो की बर्बादी करती है आज में आपको कुछ ऐसे टिप्स बताने जा रहा हु जो आपके लिये बहुत उपयोगी सिद्ध होंगे। आप सब महिलाये इन तरीको से अपनी तव्चा की देखभाल कर सकते है।
जानें महिलाओ की पहली पसंद के बारे
जानें महिलाओ की पहली पसंद के बारे

झुरिया

झुर्रिया से निजात पाने के लिये महिलाये अंडा में बायोटिन - पप्रोटीन और विटामिन्स अच्छी मिला ले - जो महिलाओ की चमड़ी में कसाव बरक़रार रखते है और झुर्रियों को कम करने में मददगार होते है और इसकी पीली जर्दी में एंटी एजिंग गुण मौजूद होते है यह क्रीम मुख्यता तव्चा को कोमल करती है और तव्चा पर झुरिया होने से रोकती है अंडे को आधा काटकर कटोरी में क्रीम को फैंटे और कुछ बूंद नीबू का रस डालकर मिलाये फिर इसको चेहरे पर लगाये और 15 मिनट बाद इसको साफ एवम ठंडे पानी से धो ले - आपको झुर्रियों में राहत मिलेगी।
जानें महिलाओ की पहली पसंद के बारे
जानें महिलाओ की पहली पसंद के बारे

केले और गाजर दोनों में ही विटामिन्स होते है दोनों ही फल हमारी त्वचा को निखारने में मददगार साबित होते है यह फल चेहरे पर दाग़ - दबे को दूर करते है और झुर्रियों आने नहीं देते - एक केला यदि एक गाजर को पीसकर इसको अच्छी तरह से पेस्ट बना ले - फिर पेस्ट को 15 मीनट के लिए चहरे पर लगाये और फिर 15 मिनट बाद उस पेस्ट को गुनगुने पानी से मुँह धो ले।
जानें महिलाओ की पहली पसंद के बारे
जानें महिलाओ की पहली पसंद के बारे


कभी भी तुरंत नहाने के बाद आप अपनी शरीर पर सरसो के तेल से मालिस करे। क्योकि सरसो के तेल में एंटी एजिंग गुण मौजूद होते है जो आपकी तव्चा को कोमल और मजबूती प्रदान करते है सरसो के तेल में एंटी एजिंग गुण से आपका शरीर एकदम चमकीला हो जाता है यह तत्व आपके शरीर में विटामिन डी 3 की कमी को पूरा करता है और आपके शरीर में झुर्रियों को दूर करता है हर रोज मालिस करने से बॉडी रिफलेक्स को बढ़ाता है। 

मेरे प्यारे दोस्तों में आप सबका दोस्त पंकज कुमावत आप मेरे दुवरा बताये टिप्स अपनाएगे तो आपको कभी भी समास्या नहीं होगा। अगर पोस्ट अच्छी लगी हो तो प्लीज लाइक - शेयर - कमेन्ट और मुझे फॉलो करे।

जानें महिलाओ की पहली पसंद के बारे जानें महिलाओ की पहली पसंद के बारे Reviewed by pankaj kumawat on October 07, 2018 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.