हस्तमैथुन करने वालों के लिये पूरी जानकारी - UPCHAR VIEW

हस्तमैथुन करने वालों के लिये पूरी जानकारी

हस्तमैथुन करने वालों के लिये पूरी जानकारी

नमस्कार मेरे प्यारे दोस्तों - आज में आपको पुरषो से जुडी हस्तमैथुन जानकारी के बारे में बताने जा रहा हु जी हां दोस्तों आज हमारा देश तेजी से जिस हिसाब से हस्तमैथुन करने के बारे में बढ़ रहा है वह इस बात से अंदाजा लगाया जा सकता है की आज दुनिया में हमारा देश अश्लील वीडियो देखने में तीसरे नंबर पर पहुंच गया है आज इंटरनेट पर देखी जा रही अश्लील वीडियो एक मिनट में करीब चालीस हजार बार और घंटे में करीब दो करोड़ दस लाख बार देखी जाती है और अब भारत में दूर संचार क्रांति आने के बाद यह आकड़ा दुगना हो चूका है ओर लगातार बढ़ता जा रहा है आज सरकार की तरफ से कई अश्लील वीडियो साइट को ब्लॉक (बंद) कर दिया गया है लेकिन उसे भी ज्यादा अश्लील साइट आज इंटरनेट पर उपलब्द है वीर्य की हो रही बर्बादी को हम सब को रोकना आवश्यक हो गया है अगर वीर्य की बर्बादी को नहीं रोका गया तो हमारी मानसिक दिनचर्या ख़राब हो जायेगी और हम लोगो को बहुत बड़ी बीमारी की लत लग जायेगी। हम सब मनुष्य कमजोर हो जायेंगे और हम दैनिक जीवन में कुछ भी नहीं कर पायेंगे एव भगत सिंह जैसे ताकतवर - विवेकानन्द जैसे बुद्धिमान और दयानद जैसे संवेनदशील पुरुष नहीं बन पाएंगे। 
हस्तमैथुन करने वालों के लिये पूरी जानकारी
हस्तमैथुन करने वालों के लिये पूरी जानकारी 

आज हर मनुष्य इंटरनेट अश्लील वीडियो देखकर समाज में बलात्कार - मर्डर - महिलाओ के साथ छेड़छाड़ जैसी घिनौनी हरकते करता रहता है और अश्लील वीडियो देखकर अपने वीर्य की भारी बर्बादी करता रहता है क्योकि मनुष्य जैसी चीजे देखेगा वह वैसा ही करेगा। 


आज के शोधकर्ताओ के अनुसार हम लोग 32 किलोग्राम भोजन करते है तो उससे 700 ग्राम खून शरीर में बनता है और 700 ग्राम खून से 20 ग्राम हमारा वीर्य बनता है वो भी जब मनुष्य एकदम फिट हो - वरना 20 ग्राम वीर्य भी नहीं बन पाता। 


वैसे देखा जाये तो हमें मलेरिया - डेंगू - चिकनगुनिया - टीबी रोग - चेचक आदि रोगो में जितना नुकसान नहीं होता उतना नुकसान हमें हस्तमैथुन की बर्बादी में नुकसान होता है हस्तमैथुन हमारे शरीर को धीरे - धीरे खोखला करता चला जाता है कम उम्र आज के युवा लोग टीवी देखकर - मोबाइल देखकर - अश्लील किताब बढ़कर हस्तमैथुन करता है रिसर्च से पता चला है की कम उम्र के मनुष्य हस्तमैथुन करते है क्योकि इस कार्य करने में किसी दूसरे मनुष्य की जरुरत नहीं पड़ती वह अपने हाथो से ही हस्तमैथुन करता है ओर वीर्य की बर्बादी करता है ऐसा करते रहने से उनकी हस्तमैथुन करने आदत पड़ जाती है ज्यादातर युवा लोग जिनकी उम्र 13 वर्ष से उम्र 16 वर्ष की है वह लोग रोजाना 3 बार मुख्य रूप से हस्तमैथुन करते है और वीर्य की बर्बादी करते है हस्तमैथुन करते रहने से उनका पारिवारिक जीवन बर्बाद होता है ओर वह शारीरक और मानशिक रूप से कमजोर हो जाता है वह मनुष्य एक जिन्दा लाश बनकर रह जाता है ओर उसका परिवार टूट जाता है वह अपनी शादी - सुधा जिंदगी में अपनी पत्नी को खुश नहीं रख पाता ओर परिवार में तनाव बना रहता है उसको तो यही भी नहीं पता की भोजन से वीर्य बनने की पर्किर्या कितनी जटिल है फिर भी लोग हर रोज हस्तमैथुन करके वीर्य की बर्बादी करता है। 

हस्तमैथुन करने वालों के लिये पूरी जानकारी
हस्तमैथुन करने वालों के लिये पूरी जानकारी

वीर्य कैसे बनता है जाने 

भोजन पचकर रस बनता है फिर पांच दिन बाद खून बनता है फिर पांच दिन बाद मांस बनता है फिर पांच दिन बाद मंद बनता है फिर पांच दिन बाद हड्डी बनती है फिर पांच दिन बाद मज्जा बनता है फिर पांच दिन बाद वीर्य बनता है दोस्तों कितनी लम्बी अवधि है फिर भी आप लोग हर रोज हस्तमैथुन कर वीर्य की बर्बादी करता है इस प्रकार 30 दिन 4 घंटे का लम्बा समय लग जाता है हस्तमैथुन करने वाले लोगो को समझना चाहिए की वीर्य कितनी कीमती धातु है इस शरीर के लिये। 

एक बार किसी महापुरुष से यह सवाल पूछा गया की क्या आपको कभी भी कामवासना नहीं सताती तो महापुरुष ने जवाब दिया की कामवासना मेरे पास हर रोज आती है लेकिन मेरे घर में अर्थार्थ मन के बहार ही उसे खड़े रहना पड़ता है क्योकि वह मुझे खाली (फ्री) नहीं पाती। 

W-H-O आज दुनिया में किसी भी गंभीर बीमारी में करोडो डॉलर खर्च करता है लेकिन इस सब रोगो से बढ़कर रोग वीर्य पात है जो हर मनुष्य हर रोज करता चला जा रहा है। 
हस्तमैथुन करने वालों के लिये पूरी जानकारी
हस्तमैथुन करने वालों के लिये पूरी जानकारी

हस्तमैथुन करने के नुकसान 

  • रोग प्रतिरोदक क्षमता कम हो जाती है। 
  • आँखो की रोशनी कम हो जाती है। 
  • शारीरक एवं मानशिक बल कम हो जाता है। 
  • याददास्त कम हो जाती है। 
  • हाथ - पैर कांपने लगते है। 
  • हाथ - पैर पतले हो जाते है। 
  • आँखे अंदर चली जाती है। 
  • गाल पिचक जाते है। 
  • चिडचिड़पन आ जाता है। 
  • अकेलापन उस मनुष्य को अच्छा लगता है। 
  • वह अपनी परेशानियों में रहता है। 
  • लोगो के बीच जाने से घबराता है। 
  • जल्दी बीमार हो जाता है। 
  • पड़ने वाले की याददास्त कमजोर हो जाती है। 
  • बाल सफ़ेद हो जाते है और झड़ने लगते है। 
  • पाचन तंत्र कमजोर हो जाता है। 
  • खून की कमी हो जाती है। 
  • गैस बनने की बीमारी हो जाती है। 
  • कमर दर्द रहने लग जाता है 
  • शरीर में थकवाट नजर आती है। 
  • वह हर महिला को गन्दी नजर से देखता है। 
  • जिंदगी नरक बन जाती है। 
हस्तमैथुन करने वालों के लिये पूरी जानकारी
हस्तमैथुन करने वालों के लिये पूरी जानकारी
ऑक्सीजन प्राण वायु है तो आपका वीर्य जीवन शक्ति है वीर्य आपके शरीर का राजा है जो हमें हर समय कार्य करने में तैयार करता है जो लोग कम उम्र में हस्तमैथुन कर वीर्य पात करते है उनका वीर्य जल्दी पतला हो जाता है दोस्तों आप लोग हस्तमैथुन करने की आदत छोड़ दे क्योकि आप से सवाल पूछता हु की क्या - आपको हस्तमैथुन करके क्या मिला - आप जरा सोचिये क्या मिल रहा है आपको हस्तमैथुन करके कुछ दिन यह आदत छोड़ कर देखिए फिर आपको सकून मिलेगा।
हस्तमैथुन दूर करने के लिए दवा का सेवन करे - मल्टीविटामिन टेबलेट
मेरे प्यारे दोस्तों में आप सबका दोस्त पंकज कुमावत - मेरी पोस्ट अगर आपको अच्छी लगी हो तो प्लीज लाइक और शेयर करें - हमने सिर्फ ज्ञानवर्धक जानकारी साझा की है। किसी भी उपाय को आजमाने से पहले अपने चिकित्सक से परामर्श जरूर ले। सदैव खुश रहे और फिट रहे।
हस्तमैथुन करने वालों के लिये पूरी जानकारी हस्तमैथुन करने वालों के लिये पूरी जानकारी Reviewed by pankaj kumawat on March 25, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.